एलपीसीपीएस में नये बैच का शुभारंभ

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय 

लखनऊ । लखनऊ पब्लिक काॅलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में शनिवार को नये बैच के विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर्स पार्टी ‘शुभारंभ’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन संस्थान स्थित श्री रामलाल मेमोरियल ऑडिटोरियम में हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर ग्रेट ब्रिटेन की मिस यूनीवर्स क्रिस्टीना चाक तथा सिस्टरहुड फाउंडेशन के सदस्य मौजूद थे। एसिड अटैक पीड़ितों के लिए काम करने वाली संस्था छाव फाउंडेशन के प्रमुख आलोक दीक्षित कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।का र्यक्रम का प्रारंभ सरस्वती वंदना एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Tsoi news
एलपीसीपीएस में नये बैच का शुभारंभ

काॅलेज के म्यूजिक क्लब के परफॉरमेंस ने विद्यार्थियों में जोश भर दिया। संस्थान के ड्रामा क्लब ने दहेज प्रथा पर नाटक प्रस्तुत किया। विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से बीबीए के प्रिंस रस्तोगी मिस्टर फ्रेशर तथा बीजेएमसी की समृद्धि यादव मिस फ्रेशर चुनी गईं।

वहीं बीकाॅम (ऑनर्स) के सार्थक मिस्टर स्पार्क एवं बीकाॅम की लायरा मिस स्पार्क चुनी गईं। कार्यक्रम में संस्थान की मुख्य प्रशासिका पूर्व सदस्य विधान परिषद कांति सिंह, निदेशिका गरिमा सिंह, डीन प्रो. एल एस अवस्थी, छांव फाउंडेशन के अजीत सिंह, एलपीसी गोमती नगर की प्रधानाचार्य अनीता चौधरी समेत अन्य शिक्षक मौजूद थे।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े