गदरहवा मोहल्ले में आवारा कुत्तों का आतंक, नगर पालिका की लापरवाही से जनता में असंतोष

बलरामपुर । नगर के गदरहवा मोहल्ले में पानी टंकी के पास आवारा कुत्तों के झुंड ने स्थानीय निवासियों की सुरक्षा को गंभीर खतरे में डाल रखा है। स्थानीय निवासी सुनील कुमार, रियाज, विजय, सोनू. मुजीब, वसी, छोटे, व नजीर आदि ने बताया कि नगर पालिका द्वारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इन कुत्तों के झुंड के कारण उन्हें हमेशा डर बना रहता है कि कहीं ये कुत्ते हमला न कर दें।

विशेष रूप से बच्चों और बुजुर्गों को काफी ज्यादा खतरा महसूस होता है और शाम के समय बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। गदरहवा मोहल्ले में जगह-जगह कचरा पड़ा हुआ नजर आता है और इसी कचरे के आसपास कुत्तों के झुंड भी देखे जाते हैं। वार्ड के कई अन्य स्थानों पर लगे कचरे के ढेर से भयावह दुर्गंध उठती है

जिससे आवागमन करना काफी कठिन हो गया है और लोगों में बीमारियों के खतरे की शंका बनी रहती है।स्थानीय निवासियों ने नगर पालिका से तत्काल प्रभावी कदम उठाने की मांग की है। उनकी अपील है कि नगर पालिका आवारा कुत्तों को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर भेजे और मोहल्ले की स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए ठोस उपाय करे।

इसके साथ ही, कचरे के ढेर को रोजाना एक ही जगह पर न लगाने और सफाई व्यवस्था को सुधारने की भी अपील की है। कुत्तों के झुंड और नगर पालिका की सफाई व्यवस्था ने जनता में असंतोष और चिंता पैदा कर दी है और अब जिला प्रशासन से शीघ्र समाधान की उम्मीद की जा रही है।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े