द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर” रिलीज़ डेट आई सामने

विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर" रिलीज़ डेट
फिल्म : द दिल्ली फाइल्स – द बंगाल चैप्टर की रिलीज़ डेट आई सामने फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी फिल्मों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी कहानियाँ दर्शकों को गहराई से प्रभावित करने के लिए जानी जाती हैं।

“द ताशकंद फाइल्स“, “द कश्मीर फाइल्स”, और “द वैक्सीन वॉर” जैसी सफल फिल्मों के बाद, अग्निहोत्री अपनी नई फिल्म “द दिल्ली फाइल्स” के साथ एक और मजबूत कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म के लिए उन्होंने प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ मिलकर काम किया है, जो पहले भी “द कश्मीर फाइल्स” में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं। अग्रवाल की कंपनी ने कई ऐतिहासिक कहानियों पर आधारित फिल्मों का निर्माण किया है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर" रिलीज़ डेट
द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर” रिलीज़ डेट

हाल ही में, Vivek Agnihotri ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “द दिल्ली फाइल्स – द बंगाल चैप्टर” की रिलीज़ डेट का ऐलान किया है। यह फिल्म दो भागों में बनेगी, और पहले भाग की रिलीज़ 15 अगस्त, 2025 को होगी।

सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा करते हुए, उन्होंने दर्शकों को इसके लिए अपनी कैलेंडर में तारीख नोट करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “यह कहानी कई सालों के गहन रिसर्च के बाद तैयार की गई है और यह हमारे इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय को उजागर करती है।

अग्निहोत्री ने फिल्म के लिए केरल से कोलकाता और दिल्ली तक यात्रा की है, और 100 से अधिक किताबें और 200 लेख पढ़कर गहन जानकारी इकट्ठा की है। उनकी टीम ने 20 राज्यों में यात्रा की और 7000 से अधिक शोध पृष्ठों का अध्ययन किया है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री  फिल्म द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर" रिलीज़ डेट
द दिल्ली फाइल्स : बंगाल चैप्टर” रिलीज़ डेट

“The Delhi Files: Bengal Chapter” 15 अगस्त, 2025 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। विवेक अग्निहोत्री की मेहनत और समर्पण इस फिल्म को एक प्रभावशाली अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े