नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी

Arrest of the accused who abducted a minor , tsoi news

हरदोई । बेनीगंज पुलिस ने कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव से लापता नाबालिग लड़की को आरोपी सहित बरामद करने में एक बड़ी सफलता हासिल की है।

बताया जाता है कि पीड़ित नाबालिग को सीतापुर जनपद के संदाना थाना क्षेत्र के महासेन डेंगरा निवासी मिथलेश बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की मा की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया था। मामले के अनुसार एक गांव की रहने वालीं एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था कि सीतापुर जनपद के संदाना थाना क्षेत्र के महासेन डेंगरा निवासी मिथलेश उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।

Arrest of the accused who abducted a minor , tsoi news
नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने शिवदेवी की शिकायत के आधार पर 11 सितंबर को मिथलेश के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता व आरोपी को पकड़ने के काफी प्रयास किए, लेकिन पुलिस को सफलता नही मिल सकी थी।

आखिरकार पुलिस ने पीड़िता सहित आरोपी को बरामद करने में सफलता मिल ही गई।बताया जाता है कि पुलिस ने पीड़िता व आरोपी मिथलेश को बेनीगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को हरदोई कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के अनूसार पीडिता ने बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर ले गया था।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े