फीनिक्स पलासियो का नाम एशिया के सबसे बड़े रैबिट इंस्टालेशन के लिए रिकॉर्ड बुक में हुआ दर्ज

ब्यूरो चीफ आर एल पांडेय

लखनऊ। फीनिक्स पलासियों मॉल को भारत में “बिगेस्ट रैबिट इंस्टॉलेशन इन अ मॉल” के लिए इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा मान्यता मिली है।

इस विशालकाय रैबिट को थर्मोकोल से बनाया गया और 60,000 आर्टिफिशियल कार्नेशन फूलों से सजाया गया। इसका आधार हल्के स्टील से बना था, जिसके ऊपर प्लाईवुड और घास का कालीन बिछाया गया था। यह मुख्य आकर्षण 24 फीट ऊंचा और चौड़ाई में 40 फीट डायगोनल था। यह इंस्टालेशन मॉल में आने वाले विजीटर्स के लिए एक अनोखा सेल्फी और फोटो स्पॉट बना और मॉल में आने वाले लोगों के लिए का प्रमुख आकर्षण का केंद्र था।

इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की टीम ने बुधवार को फीनिक्स पलासियो मॉल के प्रबंधन को इस उपलब्धि का प्रमाण पत्र प्रदान किया। इस उपलब्धि पर बात करते हुए फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “फीनिक्स पलासियो हमेशा अपने शॉपर्स को अद्वितीय और अविस्मरणीय अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह रैबिट इंस्टालेशन न केवल कला का एक बेहतरीन नमूना था, बल्कि हमारी रचनात्मकता पहचान भी बना। हमें गर्व है कि हमने इस उपलब्धि को हासिल किया है और इसे रिकॉर्ड बुक में दर्ज कराने में सफल हुए हैं।”

मॉल में आयोजित रैबिट इंस्टालेशन समारोह में तनीषा मुखर्जी, मीरा चोपड़ा, पूजा चोपड़ा, चाहत खन्ना और मंजरी फड़नीस जैसी ग्लैमर जगत की हस्तियों ने भी भाग लिया था। इस समारोह ने मॉल को रैबिट-थीम वाले वंडरलैंड में बदल दिया।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े