फीनिक्स पलासियो में इंटरनेशनल डीजे जूलिया ब्लिस ने मचाई धूम

Phoenix Palacio

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ । सनबर्न ने फीनिक्स पलासियो में अपने बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम सनबर्न रीलोड आयोजित किया। इंटरनेशनल डीजे जूलिया ब्लिस के धमाकेदार संगीत ने एक बार फिर शहर को रोमांचित कर दिया। इस कार्यक्रम में हाई-एनर्जी संगीत, मंत्रमुग्ध कर देने वाली रोशनी, बेमिसाल प्रदर्शन रहा।

इसके साथ और फूड पार्टनर इशारा, दोबारा और आठ के लज़ीज़ व्यंजनों ने शाम को यादगार कर दिया। फीनिक्स पलासियो में, मंच पर डीजे जूलिया ब्लिस ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों के साथ-साथ रेवटेक, डीजे झलक, डीजे कॉन्स्टार और डीजे जैड की प्रस्तुति दी। शानदार रात में, उपस्थित लोगों ने संगीत और प्रकृति के एक अनोखे मिश्रण का अनुभव किया।

यही सनबर्न के इमर्सिव अनुभव की एक खासियत है। फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने कहा कि, “फीनिक्स पलासियो में सनबर्न रीलोड सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक उपहार था। जो उन्हें अविस्मरणीय यादें और अनूठा अनुभव प्राप्त करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है।

Phoenix Palacio

” उन्होंने कहा कि, सनबर्न रीलोड ने एक यादगार रात के अपने वादे को पूरा किया। संगीत की उच्च स्तर की ऊर्जा, लयबद्ध कंपन से धड़कता दिल और उत्साह व उमंग से लबरेज भीड़ शाम की खासियत रही।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े