रंजिशन शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा, पीड़ित ने कप्तान के पास लगाई न्याय की गुहार

Tsoi news Barabanki

जैदपुर, बाराबंकी । जनपद बाराबंकी के थाना जैदपुर अंतर्गत ग्राम गोछौरा में रास्ते के विवाद को लेकर रंजिशन हुई शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला थाना जैदपुर के गोछौरा गांव का है

जहां बीते 18 सितंबर को रास्ते पर लगे इंटरलॉकिंग को लेकर केशवराम पुत्र रामफल ने विपक्षी दिनेश कुमार व गणेश प्रसाद पुत्रगण राजाराम के विरुद्ध स्थानीय थाने पर सुनवाई न होने पर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी व मुख्यमंत्री पोर्टल पर रास्ता रोकने व गाली गलौज करने , जान से मारने की धमकी व फर्जी मुकदमे में फंसाने के संबंध में शिकायत दर्ज कराया था।

साथ ही विपक्षी दिनेश कुमार का पीड़ित को धमकी देते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, विपक्षी का भाई शिक्षामित्र है, वायरल वीडियो का खंड शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लिया और विभागीय कार्रवाई करने की बात कही।

पीड़ित के अनुसार इन्हीं बातों से खिन्न होकर 22 सितंबर को विपक्षी दोनों सगे भाई दिनेश कुमार व गणेश प्रसाद ने कूटरचित तरीके से प्रार्थना पत्र देकर उसके खिलाफ तहरीर दी।

जिसमें गणेश प्रसाद पर बंदूक की गोली लगने की बात कही जिसपर स्थानीय थाना द्वारा 27 सितंबर को 355/2024 अभियोग पंजीकृत किया गया। पीड़ित केशवराम का कहना है कि विपक्षी दिनेश कुमार के द्वारा दिए शिकायती पत्र में दो नामजद और दो अज्ञात व्यक्ति के नाम है

लेकिन पुरानी रंजिशन के चलते मेरे परिवार के एफआईआर में दर्जनों लोगों के नाम लिख लिए गए। स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित केशवराम ने पुलिस अधीक्षक से इस घटना की निष्पक्ष जांच कर न्याय की मांग की है।

Tsoi news Barabanki
रंजिशन शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा, पीड़ित ने कप्तान के पास लगाई न्याय की गुहार
TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े