शहाबपुर विद्यालय में शिक्षकों-अभिभावकों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित

शहाबपुर विद्यालय

संवाददाता रिजवान अहमद

मसौली बाराबंकी । शहाबपुर में उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में शिक्षक एवं अभिभावकों के माध्य बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र छात्राओं को मिलने वाली सुविधाओं के सम्बन्ध में चर्चा करते हुए छात्र छात्राओं की उपस्थिति के लिए अभिभावकों को प्रेरित किया गया।

विकास खण्ड बंकी की ग्राम पंचायत शहाबपुर में उच्च प्राथमिक विद्यालय प्रधानाध्यापक बैजनाथ द्विवेदी के संचालन में आयोजित हुई शिक्षक अभिभावक की खुली बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र छात्राओं के माता-पिता उपस्थित रहे विद्यालय प्रांगण में उपस्थित अभिभावकों को जागरूक करते हुए श्री द्विवेदी ने कहा कि सरकार द्वारा बच्चों को दि जाने वाली डी0 बी0 टी0 सुविधा से बैंक खाते में सीधे धनराशि उपलब्ध होगी है

जिससे बच्चे अपने लिए स्कूल युनिफॉर्म ,स्टेशनरी, जूते मोज़े, स्कूल बैग आदि खरीद सकते हैं या अभिभावक बच्चों को खरीददारी कराकर दे।श्री द्विवेदी जी ने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि अपने अपने बच्चों को प्रतिदिन समय से विद्यालय भेजें और घर पर खाली समय मिलने पर बच्चों के साथ बैठकर उनकी शिक्षा के प्रति जानकारी करते रहे।

शहाबपुर विद्यालय
शहाबपुर विद्यालय में शिक्षकों-अभिभावकों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित

जिससे बच्चों को शिक्षा क्षेत्र में मजबूती मिलेगी और उत्साह भी हासिल होगा। इस मौके पर मो इमरान,कोरी चंदा देवी, रिजवान अहमद,मो तुफैल,मो जावेद, कमरुद्दीन, शहाबुद्दीन,आदि के साथ साथ तमाम अभिभावक उपस्थित रहे।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े