सलमानी समाज की बैठक में एकजुटता, शिक्षा, राजनीतिक भागीदारी पर जोर

बाराबंकी । ऑल इंडिया जमाते सलमानी की एक बैठक ज़िला अध्यक्ष हफीज़ सलमानी की अध्यक्षता में ज़िला प्रभारी मो. शकील सलमानी के आवास पर सम्पन्न हुई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हफीज़ सलमानी ने सलमानी समाज को जागरूक, एकजुट एवं संगठित करने पर जोर देते हुए कहा कि सलमानी समाज के लोगों को जागरूक, एकजुट और संगठित होने की जरूरत है,

आपसी भाई चारा बढ़ाने पर बल देते हुए कहा कि सलमानी समाज को सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक, शैक्षिक सभी क्षेत्रों में अब आगे बढ़ना है। और सलमानी समाज के विकास एवं मजबूती के लिए राजनैतिक भागीदारी भी बहुत जरूरी है।

इस मौके पर सलमानी समाज के राष्ट्रीय संगठन मंत्री वैस सलमानी ने कहा कि समाज के लोगों को जागरूक कर अधिक से अधिक संगठन का सदस्य बनाया जाए। इसके साथ ही समाज के लोगों के साथ हो रहे शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए सभी को एकजुट होकर समाज के उत्थान के लिए प्रयास करते रहना चाहिए।

उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि जल्द ही संगठन द्वारा जागरुकता अभियान चलाकर समाज के लोगों को संगठन से जोड़ा जाएगा। इस खास मौके पर संगठन के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अकील अहमद सलमानी ने शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए कहा कि किसी भी समाज के उत्थान की पहली सीढ़ी शिक्षा है।

शिक्षित समाज ही विकास का आधार बनता है। इस मौके पर मो. रफ़ीक़ सलमानी, मो अहमद सलमानी, हाज़ी सुल्तान सलमानी, जुबेर अहमद सलमानी, तनवीर सलमानी, अरमान सलमानी, तौहीद सलमानी, रिज़वान मंत्री सलमानी आदि मौजूद रहे।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े