स्वच्छता ही सेवा राष्ट्र व्यापी अभियान को सफल बनाने को चेयरमैन और ईओ ने स्वास्थ्य शिविर का किया आयोजन

Tsoi news, tsoi local news

सौरिख कन्नौज : नगर के हर घर और गली साफ स्वच्छ हो, और नगर पंचायत का नाम प्रदेश स्तर पर अभियान की सफलता के तहत दर्ज हो, इसके लिये स्वयं नगर पंचायत अध्यक्ष राहुल गुप्ता ईओ सचिन कुमार चौधरी स्वयं अपनी कमर कस चुके हैं।

गुरुबार को अभियान के तृतीय दिवस नगर पंचायत अध्यक्ष और ईओ ने नगर के वार्डों में अभियान को सफल बनाने को स्वयं अपनी कमर कस ली है प्रदेश ब शासन की मंशा है कि स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा 2024 एवम राष्ट्र व्यापी अभियान के अंतर्गत 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक चलाये जाने वाले अभियान के तहत आज तीसरे दिन सुबह 10:00 स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया

नगर पंचायत अध्यक्ष राहुल गुप्ता ईओ सचिन कुमार चौधरी सफाई एवं नगर पंचायत टीम की मौजूदगी में नगर पंचायत के सभी वार्डों के कर्मचारियो के स्वास्थ्य का परीक्षण कराया सफाई की अहम जानकारियां दी गई नगर पंचायत अध्यक्ष का कहना था, कि अगर नगर साफ होगा, तभी सभी सुरक्षित और बीमारियों से दूर रहेंगे।

Tsoi news, tsoi local news

इसके अलावा नगर और घरों में सफाई व्यवस्था को लेकर बोले कि, इस राष्ट्र व्यापी अभियान में पुरे नगर के लोगों की स्वयं की जागरूकता बेहद जरूरी है।

समय पर अपने घरों का गीला और सूखा कूड़ा लगाये गये सफाई कर्मचारियों के वाहनों मे ही समय से डालें। नगर पंचायत द्वारा जो डस्टबिन वितरण किया जा रहा है, वार्डों के लोग इसी में अपना कूड़ा डालें।नगर पंचायत कर्मचारी सहित सभासद मौजूद है

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े