नौकरी न लगने पर युवकों ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

सौरिख कन्नौज : दो बेरोजगार युवकों से कोचिंग सेंटर संचालक ने दो साल पहले डाकघर में नौकरी लगवाने के नाम पर चार लाख रुपए ठग लिए।नौकरी न लगने पर युवकों ने पैसे वापस मांगे तो कोचिंग सेंटर संचालक ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।दोनों युवकों ने ठगी का एहसास होने पर मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की।

सकरावा थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर निवासी रजत कुमार दिवाकर पुत्र वीरेंद्र दिवाकर व सकरावा कस्बा निवासी राहुल दिवाकर पुत्र राजेंद्र दिवाकर सौरिख के कायमपुर निवासी अजय कुमार राठौर के कोचिंग सेंटर में कोचिंग करने आते थे।

27 नवम्बर 22 को कोचिंग सेंटर संचालक अजय राठौर ने अपने मित्र चंद्रेश पटेल से दोनों युवकों को मिलवाया और डाकघर में तीन तीन लाख रुपए में नौकरी लगवाने का झांसा दिया।रजत ने 16 अप्रैल 23 को 2 लाख रुपए और राहुल ने 14 अप्रैल 23 को दो लाख रूपये अजय राठौर के बैंक खाते में जमा करवा दिए तथा शेष रूपये नौकरी लगने पर देने की बात हुई।

दो साल तक नौकरी न लगने पर युवकों को ठगी का एहसास हुआ तो दोनों ने अजय से पैसों की मांग की।इस पर अजय व चंद्रेश पटेल दोनों को गुमराह करने लगे युवकों ने जब नाराजगी जताई तो गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

दोनों युवकों ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद से न्याय की गुहार लगाई पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही का भरोसा दिलाया।इस बारे में अजय राठौर का कहना है कि नौकरी के नाम पर पैसा लिया था कुछ समय में वापस कर दिया जाएगा।थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े