पॉप टू 5जी : 48 मेगा पिक्सेल सोनी एआई कैमरा के साथ लॉन्च हुआ

टेक्नो ने पॉप टू 5जी लॉन्च किया

लखनऊ : पॉप टू 5जी लॉन्च किया भारत का इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी प्रोवाइडर, टेक्नो बिल्कुल नए पॉप 9 के लॉन्च के साथ बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है, जो यूज़र्स के लिए शानदार ‘पॉप टू 5जी’ पेश कर रहा है।

पॉप सीरीज़ को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपनी शर्तों पर जीवन जीना पसंद करते हैं। साथ ही, यह उन अल्फा जनरेशन, कॉलेज स्टूडेंट्स और ट्रेंडसेंटर्स को भी आकर्षित करेगा, जो एक बोल्ड और वाइब्रेंट स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

टेक्नो ने पॉप टू 5जी लॉन्च किया
पॉप टू 5जी : 48 मेगा पिक्सेल सोनी एआई कैमरा के साथ लॉन्च हुआ

यह यूज़र्स को न सिर्फ बातचीत करने के लिए ही नहीं, बल्कि अपने विचार साझा करने और उनका नेतृत्व करने के लिए भी प्रोत्साहित करता है। स्मार्टफोन का यह पॉवरहाउस किफायती कीमत पर 5जी को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए तैयार है।

एक अनुकूल डिज़ाइन वाला यह phone सेगमेंट के पहले 48 मेगा पिक्सेल सोनी एआई कैमरा और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। पॉप 9 5जी में एक उन्नत 5जी अनुभव के लिए तमाम जरुरी फीचर्स शामिल हैं, जो मात्र 8,499 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

इसकी हाई स्पीड और शानदार परफॉर्मेंस इसे अपनी श्रेणी में सबसे शानदार विकल्प बनाते हैं। लॉन्च के बारे में बोलते हुए, टेक्नो मोबाइल इंडिया के सीईओ, अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “अपनी शुरुआत से ही, टेक्नो सभी को स्मार्ट सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।

टेक्नो ने पॉप टू 5जी लॉन्च किया
पॉप टू 5जी : 48 मेगा पिक्सेल सोनी एआई कैमरा के साथ लॉन्च हुआ

tecno pop 9 5g के लॉन्च के साथ, हम इस सेगमेंट में न सिर्फ 5जी टेक्नोलॉजी ला रहे हैं, बल्कि सबसे किफायती कीमत पर प्रीमियम फीचर्स भी पेश कर रहे हैं। पॉप 9 5जी में सेगमेंट का पहला 48 मेगा पिक्सेल सोनी एआई कैमरा और एक स्मूद 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले शामिल है।

पॉप सीरीज़ को विशेष रूप से युवाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसकी वाइब्रेंट डिज़ाइन्स और कलर्स के रोमांचक विकल्प उनकी गतिशील जीवनशैली से मेल खाते हैं और भीड़ से अलग दिखने में मदद करते हैं।”

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े