राजौरी में भाजपा द्वारा त्रिदेव सम्मेलन के साथ तिरंगा यात्रा

जम्मू : भाजपा कार्यालय राजौरी में रविवार में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन के साथ राजौरी बस अड्डा से नगर के बलिदान भवन शहीद स्तंभ तक तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता पूर्व एमएलसी व प्रदेश महामंत्री विबोध गुप्ता और जिला प्रधान राजौरी दिनेश शर्मा द्वारा की गई। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता भारत भूषण, पूर्व प्रधान राजेंद्र गुप्ता, युवा नेता हरिश भारती, गारू राम, कपिल सरयाल, रादिश, मंडलों के नेता आदि के साथ बड़ी संख्या में महिला नेता एवम् कार्यकर्ता मौजूद थी।

त्रिदेव सम्मेलन में बोलते हुए नेताओं ने कहा कि कुल 160 पोलिंग बूथ हैं। हर बूथ के अंदर एक युवा कार्यकर्ता, एक महिला कार्यकर्ता और एक बूथ इंचार्ज तीनों लोगों को साथ रख त्रिदेव नाम से सम्मेलन हो रहा है । त्रिदेव वर्कशॉप यहां पर की गई है। भारतीय जनता पार्टी पूरे तरीके से जम्मू कश्मीर के अंदर चुनाव के लिए तैयार है। स्पष्ट जनादेश के साथ जम्मू कश्मीर के अंदर एक बहुमत वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार जम्मू और कश्मीर के अंदर बनेगी । स्थाई और मजबूत सरकार यहां पर हम देंगे। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आने वाले विधानसभा के चुनाव के लिए तैयार है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि केंद्र की सरकार ने जम्मू कश्मीर के अंदर विकास सुधार के काम किए हैं उन्हीं नीतियों के आधार के ऊपर जम्मू कश्मीर का जिस प्रकार विकास हुआ है चाहे वह टूरिज्म का सेक्टर हो एजुकेशन का सेक्टर हो चाहे वह हेल्थ का सेक्टर हो विकास ही हुआ है।

हमारा बूथ मजबूत होगा और सरकार भाजपा की ही बनेगी। वहीं दूसरी तरफ शाम को आगामी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर राजौरी के मुख्य नगर में तिरंगा यात्रा रैली गई जो बाजार के बीचों बीच से होती हुई बलिदान शहीदी स्तंभ नजदीक तहसील कार्यालय के पास आकर संपन्न हुई। और शहीद लोगों को याद किया गया। नेताओं ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया है कि 15 अगस्त हो हम आजादी का जश्न मनाएंगे। उसकी तैयारी के लिए 12, 13, 14 अगस्त रेलियां निकालें और हर घर के ऊपर अपने बच्चों से तिरंगा फहराएं, ताकि बच्चों को भी अपनी संस्कृति और राष्ट्रीय झंडे का महत्व पता चल सके।

जिसका शुभारंभ कर दिया गया है। 14 अगस्त 1947 को भारत और पाकिस्तान का बटवारा किया गया। कत्लेआम हुआ परिवार दो देशों में बट गए। जिसका हमें दुख है और 14 अगस्त को विवेशका दिवस के रूप मनाया जायेगा। और बांटे के लोगों व शहीदों को याद किया जाएगा और अगले ही दिन 15 अगस्त को आजादी के रूप में मनाया जायेगा। आप सब और हम लोग स्वतंत्रता दिवस ईद और दिवाली पर्व की तरह मनाएं। इस मौके पर वशिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े