film Martin के गाने ‘धड़कनों में’ ने दर्शकों की धड़कन की तेज, यहां देखिए गाना

jeeva Neene

मुंबई । पैन इंडिया film Martin का बहुप्रतीक्षित पहला गाना आ गया है, और यह देखने और सुनने में बेहद आकर्षक है। हिंदी में इसका टाइटल “धड़कनो में”, तमिल में “जीवन नीये”, कन्नड़ में “जीवा नीने”, तेलुगु में “अधांथेले” और मलयालम में “वरम पोलर” है।

यह शानदार लव ट्रैक दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। ध्रुव सरजा और वैभवी शांडिल्य ने “धड़कन में” को अपनी शानदार केमिस्ट्री के साथ जिंदा कर दिया है। दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी देखने लायक है, जो एक खूबसूरत और यादगार परफॉरमेंस क्रिएट करने के लिए सहज रूप से ब्लेंड होती है। उनकी बातचीत के हर एक पल में जादू है, जो गाने को परफेक्ट बनाता है।

jeeva Neene
Pan India Film Martin

इस गाने की शूटिंग देश के कुछ सबसे खूबसूरत लोकेशन्स आगरा, जोधपुर, कश्मीर और बादामी – में हुई है, जो आंखों के लिए एक ट्रीट है। सत्य हेगड़े की सिनेमैटोग्राफी ने विजुअल्स को शानदार बना दिया है। इमरान सरदारिया की गतिशील कोरियोग्राफी ने इस ट्रैक में प्यार के सार को खूबसूरती से कैप्चर किया है। ये गाना लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर मणि शर्मा द्वारा रचित हैं, जिसमें एक समृद्ध और अनूठी रचना है जो सभी पांच भाषाओं में गूंजती है।

इस गाने के बोल कुछ सबसे प्रसिद्ध गीतकारों द्वारा लिखे गए हैं जिनमें कन्नड़ में एपी अर्जुन, हिंदी में मुनव्वर सादात, तमिल में विवेका, तेलुगु में राम जोगय्या शास्त्री और मलयालम में विनायक शशि कुमार का नाम शामिल हैं। इन सभी ने इस ट्रैक में अपनी-अपनी काव्यात्मक शैली डाली है। इसके अलावा इस गाने के आकर्षण को इसे अपनी आवाज देने वाले टैलेंटेड सिंगर्स ने और बढ़ा दिया हैं।

कन्नड़ वर्जन में सोनू निगम और हरिका नारायण की मधुर आवाज़ें हैं। हिंदी में, जावेद अली और पलक मुच्छल ने ट्रैक में अपना जादू बिखेरा है, जबकि तेलुगु वर्जन में श्रीकृष्ण और श्रुतिका समुद्रला ने अपनी आवाज़ दी हैं। हरिचरण और श्रुतिका ने तमिल और मलयालम वर्जन्स में अपनी आवाज़ दी है, जिससे यह गाना वास्तव में एक पैन इंडिया अनुभव बन गया है।

jeeva Neene
Pan India Film Martin

कह गलत नहीं होगा ‘मार्टिन’ जिसमें ध्रुव सरजा हैं, सिर्फ एक फ़िल्म नहीं बल्कि एक अनुभव है। कन्नड़ सिनेमा से उभरने वाली सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म के रूप में, यह महत्वाकांक्षी परियोजना 13 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है, जो भारतीय सिनेमा में एक नया अध्याय लिखेगी।

“मार्टिन” का निर्माण वासावी एंटरप्राइजेज और उदय के मेहता प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित, कहानी और स्क्रीनप्ले अर्जुन सरजा द्वारा लिखा गया है। सत्या हेज की सिनेमैटोग्राफी के साथ, फिल्म का संगीत मणि शर्मा द्वारा रचित हैं, जिसमें केजीएफ फेम रवि बसरूर द्वारा एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर दिया गया हैं।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े