इंडियन ग्लैमर फेस्टिवल सीजन 2 में मीनाक्षी शेषाद्रि बाँधा समा

लखनऊ ! आरजी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा इंडियन ग्लैमर फेस्टिवल सीजन 2 का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत ग्लैमर इंडस्ट्री के आर्टिस्ट के साथ-साथ बिजनेस प्रोफेशनल्स एंटरप्रेन्योर मॉडल सिंगर डांसर इनफ्लुएंसर के साथ-साथ ब्राइडल मेकअप कंपटीशन एवं अवॉर्ड शो का भी आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बॉलीवुड की आईकॉनिक एवं मैजिकल अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने शिरकत की । कार्यक्रम के आयोजक आरजी फिल्म्स प्रोडक्शन के धीरज राज ने मोमेंटो और पुष्प गुच्छ देकर अभिनेत्री का स्वागत किया और दीप प्रज्वलित किया।

इंडियन ग्लैमर फेस्टिवल सीजन 2 में मीनाक्षी शेषाद्रि बाँधा समा , उत्तर प्रदेश न्यूज़ पोर्टल
इंडियन ग्लैमर फेस्टिवल सीजन 2 में मीनाक्षी शेषाद्रि बाँधा समा

कार्यक्रम का आरंभ ब्राइडल कंपटीशन से हुआ जिसमें उत्तर प्रदेश समेत देश भर से आई तमाम मेकअप आर्टिस्ट ने हिस्सा लिया। ब्राइडल कंपटीशन की जूरी के तौर पर नीलोफर शीश ने जजमेंट किया जिसमें प्रयागराज की निशा सोनकर को फर्स्ट विनर के तौर पर नगद पुरस्कार व सेलिब्रिटी के हाथों से अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में असम, झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश सहित देश के अलग-अलग राज्यों से आए लोगों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के आयोजक धीरज राज ने बताया कि उनका उद्देश्य महिलाओं को स्वावलंबी बनाकर अपने पैरों पर खड़ा करना है।

इंडियन ग्लैमर फेस्टिवल सीजन 2 में मीनाक्षी शेषाद्रि बाँधा समा

इसके साथ ही साथ उनके कार्यक्रम में हमेशा ही बॉलीवुड की कोई ना कोई अभिनेत्री जरूर शिरकत करती है। पहले सीजन में जहां बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने शिरकत की तो वहीं दूसरे सीजन में मीनाक्षी शेषाद्रि में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम में भाजपा नेता व सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश मिश्रा, प्रगति विचारधारा फाउंडेशन की अध्यक्ष नेहा खरे, टीवी न्यूज़ एंकर आलोक राजा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में पारुल, रजत वर्मा, अखिलेश कुमार, महिमा राज, रामबाबू, सोनू व पूरी आरजी फिल्म्स प्रोडक्शन की टीम रही। कार्यक्रम का कुशल संचालन आरजे प्रदीप शुक्ला ने किया।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े