अचानक सड़क पर भैंस आ जाने से मोटरसाइकिल से टकराईं भैंस दम्पति गम्भीर रूप से घायल , घायल महिला का जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत

मोटरसाइकिल

संवाददाता रिजवान अहमद
बाराबंकी । सफदरगंज थाना क्षेत्र के परसा चौराहे के निकट के अचानक भैंस के आ जाने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति भैंस से टकरा गये जिससे भैंस की घटना स्थल पर ही मौत हो तथा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरान जिला अस्पताल मे मौत हो गयी।

मंगलवार की सुबह मसौली थाना क्षेत्र के कस्बा सहादतगंज के मोहल्ला चमनगंज निवासी मो अहमद अपनी पत्नी कैशरजहां के साथ मोटरसाइकिल से आंखों के इलाज के लिए जा रहे थे कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के परसा चौराहे पर जेसे ही पहुंचे कि अचानक एक भैस आकर मोटरसाइकिल से टकरा गयी अचानक हुई दुर्घटना मे मोटरसाइकिल पर बैठी कैशर जहां उछल कर दूर जा गिरी ।

जिससे महिला को काफी गम्भीर चोटें आई वहीं पर उनके पति मो अहमद को भी गहरी चोट आयी दुर्घटना के बाद चीखें सुन कर आस-पास के राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई किसी राहगीर ने आनन-फानन में घायल महिला ओर उसके पति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सैदनपुर ले गए जहां पर डा जगदीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर इलाज़ के दौरान महिला कैशर जहां की मौत हो गई। वहीं पर उनके पति मो अहमद का इलाज चल रहा है । दुर्घटना मे भैंस की मौक़े पर् ही मौत हो गयी ।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े