एस आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स में अभिनेता राजकुमार राव ने मचाया धमाल

लखनऊ : बख्शी का तालाब स्थित एस आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स, बीकेटी, लखनऊ में फिल्म अभिनेता राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे, उनके साथ फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद थी।

उन्होंने 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही अपनी आगामी फिल्म के बारे में एस आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स के छात्र छात्राओं से खुलकर बात की। एसआरजीआई के छात्र छात्राओं का उत्साह देखने लायक था हजारों छात्र छात्राओं के जुबान पर बस एक ही नाम था राज कुमार राव।

इस कार्यक्रम में एस आर ग्रुप के संस्थापक सदस्य विधान परिषद माननीय श्री पवन सिंह चौहान जी, एस आर ग्रुप के वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान, वाइस चेयरपर्सन सुषमा सिंह चौहान एवं एस आर परिवार के शिक्षक कर्मचारी भी शामिल हुए।

अपनी फिल्म के नए सॉन्ग लॉन्च के मौके पर एस आर इंस्टीट्यूट में पहुंचे राज कुमार राव ने कहा जिस तरह आपने स्त्री के बिक्की को प्यार दिया है, उसी तरह विक्की को भी दीजिएगा। अपने नए सॉन्ग तुम जो मिले को लॉन्च करते हुए उन्होंने कहा कि स्त्री 2 के पिछले सॉन्ग आई नही को आपने इतना बड़ा हिट बना दिया था जी वहां से मुझसे रहा नही गया और मैंने सोच लिया इस बार भी हमारा पहला गाना लखनऊ में लॉन्च होगा।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा एस आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स में छात्र छात्राओं का उत्साह देख कर मैं आश्चर्यचकित हूं, इस तरह की एनर्जी बहुत कम देखने को मिलती है एस आर ग्रुप के संस्थापक पवन सदस्य विधान परिषद माननीय श्री पवन सिंह चौहान ने इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम राज कुमार राव के आभारी हैं

Tsoi news

कि अपनी इस महत्वाकांक्षी मूवी के प्रमोशन के लिए उन्होंने एस आर ग्रुप को चुना। मैं अपनी शुभकामनाएं राजकुमार राव जी की फिल्म को देता हूं, जिसको लेकर में पूर्ण रूप से आश्वस्त हूं कि यह फिल्म इस साल की बेहतरीन फिल्मों में शुमार होगी। साथ ही उन्होंने अभिनेता को राम लला की प्रतिमा भी भेंट स्वरूप दी।

TSOI
Author: TSOI

Leave a Comment

  • buzz4ai
  • upskillninja
  • AI Tools Indexer
जरूर पड़े